Saturday 30 December 2017

Burris विदेशी मुद्रा e1 3 9x40 राइफल दायरा


फुलफ़ील्ड E1 राइफलस्केप्स सीरीज विवरण इस अत्याधुनिक उत्तराधिकारी में कैस्केडिंग विंडेज और एवलिपेशन डॉट्स हैं, इसलिए आप 500 यार्ड तक लंबी दूरी के शॉट्स को अभी भी या हवा की स्थितियों में चला सकते हैं। शानदार ऑप्टिकल ग्लास सटीक जमीन है। लेंस को हल्के प्रतिरोधों और कम-हल्के शिकार की स्थितियों में अधिकतम दक्षता के लिए बहु-लेपित किया जाता है। फ़ुलफ़ील्ड E1 राइफलेस्कोप में एक चिकना प्रोफ़ाइल है। वे अपग्रेड किए गए हवाएं और ऊँचाई वाले घुड़दौड़ की सुविधा देते हैं। और अलग-अलग बिजली की अंगूठी और ऐपिस फ्लिप-अप लेंस कैप स्वीकार करती है। स्कोप 1-टुकड़े, तनाव मुक्त ट्यूब में रखे जाते हैं शॉक प्रूफिंग के लिए आंतरिक असेंबली डबल स्प्रिंग-टैंन्शन हैं फ़ुलफील्ड ई 1 राइफलेस्कोप क्षेत्र के उपयोग, भारी रिसाव और कठोर कंपन के जीवनकाल के लिए प्रतिरोधी हैं। वे Burris Forever Warranty द्वारा सुरक्षित हैं साझा विशेषताएं उन उत्साही लोगों के लिए बनाई गई हैं जो सर्वोच्च सटीकता के लिए एक सरल, अभी तक परिष्कृत, पुनरावृत्ति चाहते हैं फिंगर-समायोज्य, कम प्रोफ़ाइल वाले टर्रेट्स एक चिकना प्रोफ़ाइल बनाते हैं बुर्रेट संकेत हमेशा प्रभाव की स्थिति में बदलाव को दर्शाते हैं, शुद्धता के लिए पृथक पावर रिंग और ऐपिस डिजाइन फ्लिप-अप लेंस को स्वीकार करता है उच्च-ग्रेड ऑप्टिकल ग्लास को कम प्रकाश प्रदर्शन और चमक उन्मूलन में स्थायी स्थायित्व सूचकांक-मिलान, हाय - ल्यूम मल्टीकोएटिंग एड्स के साथ उत्कृष्ट चमक और स्पष्टता प्रदान करता है, आपकी सफलता दर में वृद्धि, डबल आंतरिक वसंत-तनाव प्रणाली की अनुमति देता है शॉक, हटना, और कंपन के माध्यम से शून्य पकड़ करने के लिए दायरे सकारात्मक इस्पात पर इस्पात समायोजन repeatable सटीकता सुनिश्चित करते पनरोक नाइट्रोजन से भरे दायरे ट्यूबों ठंड और बारिश में भी आंतरिक फॉगिंग को रोकने टिकाऊ, तनाव मुक्त, ठोस 1-टुकड़ा बाहरी ट्यूब झटका withstands और यहां तक ​​कि सबसे भारी recoiling calibers के कंपन 1-में। बॉडी ट्यूब की गारंटी ब्ररिस फॉरवेर वॉरंटी फुलफ़ील्ड ई 1 राइफल्सस्कोप 3- 9x40 मिमी (1) 2003- 20 सीआर 2032 (200322 (प्रबुद्ध)) उत्साही लोगों के लिए बनाया गया है जो सर्वोच्च सटीकता के लिए एक सरल, अभी तक परिष्कृत, रेतीली चाहते हैं सबसे लोकप्रिय और बहुमुखी मॉडल फिंगर-समायोज्य हवादार और ऊंचाई turrets एक चिकना प्रोफाइल बनाओ बुर्ज संकेत हमेशा प्रभाव के बिंदु में एक परिवर्तन को दर्शाता है, सही सटीकता के लिए अलग बिजली की अंगूठी और ऐपिस डिजाइन स्वीकार करता है फ्लिप अप लेंस को कवर उच्च ग्रेड ऑप्टिकल ग्लास स्थायी स्थिरता सूचकांक-मिलान, हाय के साथ उत्कृष्ट चमक और स्पष्टता प्रदान करता है - ल्यूम के बहुआयामी एड्स में कम रोशनी प्रदर्शन और चमक उन्मूलन, आपकी सफलता की दर में बढ़ोतरी डबल आंतरिक वसंत-तनाव प्रणाली की अनुमति देता है शॉक, हटना, और कंपन के माध्यम से दायरे को पकड़ने के लिए सकारात्मक सकारात्मक स्टील-ऑन-स्टील समायोजन repeatable सटीकता सुनिश्चित करते हैं पनरोक नाइट्रोजन - भरा गुंजाइश ट्यूब ठंड और बारिश में भी आंतरिक फॉगिंग को रोकने, टिकाऊ, तनाव मुक्त, ठोस 1-टुकड़ा बाहरी ट्यूब वाई thstands झटका और यहां तक ​​कि सबसे भारी recoiling calibers के कंपन 1-में। बॉरिस्टस फॉरवेर वारंटी द्वारा गारंटीकृत बॉडी ट्यूब, बैलिस्टिक प्लेक्स ई 1 रेचील, एक त्वरित, सरल, सटीक रेतीली रेटल की सुविधा है, जिसमें प्रक्षेपवक्रय-मुआवजा प्रौद्योगिकी और कैस्केडिंग डॉट्स को हवा बहाव (200320 और 200322 केवल) के लिए क्षतिपूर्ति की गई है। प्रकाश के लिए कम रोशनी किसी प्रकाश की स्थिति में लक्ष्य प्राप्त करने के लिए समय कम कर देता है और जब लक्ष्य अंधेरा हो जाता है (200322 केवल) सुविधा, प्रत्येक चमक सेटिंग (केवल 200322) के बीच स्थित बैटरी सेवर बंद की स्थिति कोई नहीं (200320) CR2032 (200322 ( उज्ज्वल)) उत्साही लोगों के लिए डिज़ाइन किया गया जो सर्वोच्च सटीकता के लिए एक सरल, अभी तक परिष्कृत, पुनरावृत्ति करना चाहते हैं सबसे लोकप्रिय और बहुमुखी मॉडल फिंगर-समायोज्य हवादार और उन्नयन टर्रेट्स एक चिकना प्रोफ़ाइल बनाते हैं। बुरे संकेत हमेशा प्रभाव की स्थिति में परिवर्तन को दर्शाते हैं, बिजली की अंगूठी और ऐपिस डिजाइन फ्लिप-अप लेंस को स्वीकार करता है उच्च-ग्रेड ऑप्टिकल ग्लास को अंतिम चमक के साथ उत्कृष्ट चमक और स्पष्टता प्रदान करता है जी स्थायित्व सूचकांक-मिलान, कम-प्रकाश प्रदर्शन और चमक उन्मूलन में हाय-ल्यूम मल्टीकोआटिंग एड्स, आपकी सफलता की दर को बढ़ाती है डबल आंतरिक वसंत-तनाव प्रणाली की अनुमति देता है, शॉक, हटना, और कंपन के माध्यम से दायरे को पकड़ने के लिए सकारात्मक स्टील-पर-स्टील समायोजन repeatable सटीकता सुनिश्चित पनरोक नाइट्रोजन से भरे गुंजाइश ट्यूब ठंड और बारिश में भी, आंतरिक फॉगिंग को रोकने टिकाऊ, तनाव मुक्त, ठोस 1 टुकड़ा बाहरी ट्यूब सदमे और यहां तक ​​कि सबसे भारी recoiling calibers 1-में के साथ कंपन के साथ झुकाव। बॉरिस्टस फॉरवेर वारंटी द्वारा गारंटीकृत बॉडी ट्यूब, बैलिस्टिक प्लेक्स ई 1 रेचील, एक त्वरित, सरल, सटीक रेतीली रेटल की सुविधा है, जिसमें प्रक्षेपवक्रय-मुआवजा प्रौद्योगिकी और कैस्केडिंग डॉट्स को हवा बहाव (200320 और 200322 केवल) के लिए क्षतिपूर्ति की गई है। प्रकाश के लिए कम रोशनी किसी प्रकाश की स्थिति में लक्ष्य प्राप्त करने के लिए समय कम कर देता है और जब लक्ष्य अंधेरा हो जाता है (200322 केवल) सुविधाजनक, बैटरी सेटिंग से प्रत्येक की चमक सेटिंग (200322 केवल) के बीच स्थित है, पूर्णफील्ड E1 राइफलस्केप 3-9x40 मिमी रेटेड है 5 में से 4.7 द्वारा 43.7 ग्रेट ऑल-ऑर हंटिंग स्कोप से 5 में से 5 में 9 मिमी टीचर ने मुझे दो साल तक एक बुरिस फ़ुलफ़ील्ड E1 के क्षेत्र का स्वामित्व दिया है। मैंने कुछ बंदूकें पर उस दायरे का इस्तेमाल किया है और इसे पूरी तरह से प्यार करता हूं। Im एक शिकारी, अवधि 3- 9 x 40 मेरे थूथनलोडर पर और मेरे 30-06 पर रहे हैं गुंजाइश हमेशा स्पष्ट होता है और एक टैंक की तरह बनाया जाता है मैंने नियमित रूप से पिक्चर रिचील का विकल्प चुना, क्योंकि मेरी बंदूकें दूरी के शिकार के लिए बहुत सपाट गोली मारती हैं I मैं उन लोगों के साथ शिकार करता हूं जो रंग की अंगूठी के दायरे विश्वासियों हैं और मेरा बुरिस स्पष्ट और तीक्ष्ण छवि के रूप में देता है क्योंकि उनके किसी भी स्कोप का मूल्य दो बार ज्यादा होता है मैं अपने गुंजाइश को इतना प्यार करता हूँ, मैंने दो और समान ई 1 3- 9 x 40 खरीदे हैं, इसलिए मैं उन्हें माउंट कर सकता हूं और उन्हें छोड़ सकता हूं। Burris के बंदरगाहों पर रिंगों के साथ गुंजाइश मैं पर निर्भर करता है। प्रकाशित तिथि: 2018-03-27 महान शिकार क्षेत्र से टायलर द्वारा 5 में से 4 का दर्जा दिया गया यह गुंजाइश एक प्रवेश स्तर की गुंजाइश है जो गंभीर स्पष्टता और कम रोशनी क्षमता को पैक करती है। मैंने इसे 2 साल के लिए सभी परिस्थितियों में इस्तेमाल किया कोहरे में ऊपर यह नमी प्रतिरोध के लिए उच्च अंत स्कोप के कुछ पीछे पीछे जाता है। फिर फिर से आसानी से एक हाइड्रोफोबिक कोटिंग द्वारा तय किया जा सकता है। मेरे पास एक सच्ची शिकार है जो एक छोटी सी पतली है। कम रोशनी में और लकड़ी में इसकी पहचान करना वास्तव में कठिन है यदि यह सच्चाई के समान था तो मैं बहुत खुश होगा। पश्चिमी तट लकड़ी शिकारी पर लोगों के लिए यह केवल एक समस्या है मोटे तौर पर 1 महीने पहले मैं एक तटबंध गिर गया और गुंजाइश का अंदाजा लगाया ताकि हम देखेंगे कि हमेशा की वारंटी का अनुभव कैसे होता है। एक समय रेखा के साथ बीमार अद्यतन प्रकाशित तिथि: 2018-05-15 थिब्स द्वारा 5 में से 5 में लिटिल टिनी बिट से पृथक किए गए I ने इस स्कोप को साको के साथ एक पैकेज सौदे में खरीदा था। ग्रेट बन्दूक, इससे पहले, बिरिस स्कोप्स की असाधारण गुणवत्ता के साथ-साथ गुणवत्ता बोलते हैं अगर यह घुड़सवार और डीलर पर देखा था और यह बॉक्स में दिया गया था और मेरे आश्चर्य के लिए गुंजाइश पर कोई लेंस टोपी नहीं है। यहां तक ​​कि एक सस्ते सेट भी नहीं था, जिसने यात्रा घर के दायरे को सुरक्षित रखा होगा। इसके बजाय गुंजाइश लेंस बुलबुले लपेट में कवर किए गए थे। कुछ लोगों पर आओ, कुछ भी लेकिन बुलबुला लपेटो मुझे पता है कि गुंजाइश के कैप की व्यक्तिगत प्राथमिकताएं हैं लेकिन कुछ बेहतर होगा तो कुछ भी नहीं होगा फुलफील्ड गुंजाइश को प्यार करें और उपयोग के कई सालों के लिए तत्पर हैं। तिथि प्रकाशित: 2018-01-31 रॉस जॉनसन द्वारा 5 में से 4 में से अच्छा लगा, और पूरी बात दूसरों की तुलना में काफी कॉम्पैक्ट और लाइट है दो चीजों के बारे में मुझे आरक्षण है सबसे पहले आवर्धन की अंगूठी थोड़ा कड़ी होती है, लेकिन समय पर यह आशा करता है कि यह बंद हो जाएगा। दूसरी समस्या यह है कि ऊँचाई और घुमाव समायोजकों को एक सकारात्मक क्लिक नहीं लगता है, एक निश्चित लॉटरी के क्लिक के एक निश्चित संख्या को घुमाए या नीचे किया जाता है जब तक यह शून्य धारण करेगा, यह एक बड़ा सौदा नहीं है। मेरे पास केवल एक हफ्ते का यह अवसर था कुल मिलाकर हालांकि, मुझे गुंजाइश पसंद है और लगता है कि मैं इसे केवल लंबे समय तक उपयोग करने के बाद ही टिप्पणी कर सकता हूं। प्रकाशित तिथि: 2018-02-28 ग्रेट स्कोप से बॉब 94 द्वारा 5 में से 4 का रेटेड अब तक, फुलफील्ड द्वितीय की तुलना में बेहतर गुणवत्ता लगता है। Ive में 5 साल पहले फुलफ़ील्ड द्वितीय के एक जोड़े थे और उन्हें वापस भेजना पड़ा क्योंकि दोनों तरह से किसी भी तरह से शून्य बने रह सकते थे। Ive ने Burris को एक और अवसर देने का फैसला किया और E1 ने मुझे प्रभावित किया एकमात्र कारण है कि मैं इसे 5 सितारों को नहीं दे रहा था, क्योंकि मुझे रेटलक्वेट में उद्धृत हुआ पसंद होता है ताकि वह बड़ा हो। मेरी पुरानी आँखें उतनी तीक्ष्ण नहीं हैं जितना वे करते थे प्रकाशित तिथि: 2018-10-14 कोडीकको द्वारा 5 में से 5 में से बहुत स्पष्ट कांच Ive में कुछ महीनों के लिए यह अवसर था और इसके साथ बहुत खुश हूँ। मैं एक ऑप्टिसैन 1-4 से पूर्णफ़िल्ड ई 1 पर गया और कभी भी वापस नहीं देखा। कांच बहुत स्पष्ट है और मेरी सभी अपेक्षाएं पूरी हुई हैं I 53 साल की उम्र में और आंख के मुद्दों पर, मैं वास्तव में प्रभावित हूं कि मैं इस क्षेत्र के साथ 300 गज की दूरी पर कितनी अच्छी तरह शूट करता हूं। मैं स्थानीय 3 बंदूक मैचों के लिए भी इस अवसर का उपयोग करता हूं। मैंने पास में करीब के लिए BUIS को भुनाया है और इस्पात के लिए यह गुंजाइश 300 गज की दूरी पर है। यह शून्य रखता है और एक बैलिस्टिक प्रोग्राम का इस्तेमाल करके अन्य श्रेणियों के लिए इसे पकड़ना आसान है। प्रकाशित की गई तिथि: 2018-07-18 अपने पॉल के लिए सबसे अच्छा बैंग द्वारा ले पीएल के 5 में से 5 का रेटेड मैं दो बड़े गेम राइफल्स, 7 मिमी रिम मेम में सोको ए 7 के साथ इस सटीक बुरिस मॉडल और एक साको फ़िनहल 270win के साथ स्कॉइड के साथ स्कॉच किया भंवर Diammondback मुझे गलत मत करो, भंवर महान है और सभी, लेकिन मुझे लगता है कि इसके आस-पास के कई प्रचार हैं। मैं वास्तव में इसे से छुटकारा पाने और दूसरे (उच्च अंत इस बार) Burris मेरे Finnlight के लिए हो रही पर विचार कर रहा है मैं बिल्कुल अपने Burris की userfriendliness प्यार करता हूँ सटीकता और चमक अन्य गुणवत्ता वाले स्कोप के बराबर है। आप बुरिस के साथ गलत नहीं जा सकते यह ब्रांड बेहद नीचे दिया गया है प्रकाशित तिथि: 2018-09-26 उत्कृष्ट प्रदर्शन और एक असाधारण मूल्य से एरिक456 द्वारा 5 में से 5 का मूल्यांकन किया गया, मैंने सबसे पहले मेरी पसंदीदा एल्क राइफल, एक रग्जर नं। 1 को .338 में स्थानांतरित करने के लिए मेरा बरीस ऑप्टिक्स - फुलफ़ील्ड ई 1 3x - 9x खरीदा विन मेग यह गुंजाइश चुनने में मेरे लिए बेहद महत्वपूर्ण विशेषताएं थीं। इस क्षमता से उत्पन्न गंभीर वापसी के साथ मैं यह नहीं चाहता था कि जबरदस्त ऊर्जा को गुंजाइश या अन्य आंतरिक घटकों को नुकसान पहुंचा। रिंग ने इस दायरे के लिए एक ठोस ठोस और विश्वसनीय आधार प्रदान किया है और यह कभी भी किसी प्रकार का आंदोलन या कमजोरी नहीं दिखाया है, चाहे वह एक सत्र में 30 राउंड तक चल रहा है या उच्चतर में एक सप्ताह के लिए राइफल को चारों ओर ले जा रहा है कोलोराडो देश गुंजाइश ने खुद ही इतनी अच्छी तरह से साबित कर दिया है कि मैंने उसी मॉडल के साथ दो अन्य राइफलों को आउट किया है। बैरिस ऑप्टिक्स - फुलफ़ील्ड E1 3x - 9x क्षेत्र में से दो मेरे पास बैलिस्टिक पlex सिस्टम से ढंके हुए हैं, जो सीमा पर और क्षेत्र में शानदार सहायक और सटीक साबित हुए हैं। इस प्रणाली ने मुझे एल्क पर 80 गज से 435 गज की दूरी पर एक शॉट मारने की अनुमति दी है, जो धारक अनुमान के काम को समाप्त कर देता है, जो कि घर से भरे फ्रीजर के साथ घर जाने या क्विटग सूपक्वाट इस गुंजाइश की सराहना करते हुए एक अन्य विशेषता आंखों के टुकड़े पर ठीक-फ़ोकस समायोजन की अंगूठी है। शिकार करते समय मैं धूप का चश्मा पहन सकता है, चश्मा शूटिंग कर रहा है या कभी कभी कोई चश्मा नहीं (बर्फ, बारिश - मुझे पता है, सुरक्षित नहीं)। समायोजन की अंगूठी के सरल मोड़ के साथ मैं फुलफ़ील्ड 3x-9x को क्रिस्टल स्पष्ट फोकस में ला सकता हूं। किसी भी आधुनिक राइफल गुंजाइश के लिए आवश्यक एक और महत्वपूर्ण विशेषता को कोहरे-सबूत की आवश्यकता है। बिरिस ने पूर्ण इंजीनियरिंग द्वितीय के साथ अपना इंजीनियरिंग होमवर्क किया है, बाकी का आश्वासन दिया है। मैंने अपने बड़े गेम राइफल्स को खींच कर खींच लिया है, जो इन स्कोप के साथ बारिश, धुंध, धुंध, हल्की बर्फ, भारी बर्फ और अधिक के साथ डाली गई है। कोई फर्क नहीं पड़ता कि गुंजाइश के बाहरी भाग में गीला या ठंडा होने पर, लेंस के फॉगिंग के साथ कभी भी कोई समस्या नहीं हुई है। एक लेंट-फ्री क्लॉथ के साथ लेंस का त्वरित रूप से पोंछते हैं - मैं हमेशा शिकार करते समय लेता हूं- और Ive लेंस के माध्यम से स्पष्ट, उज्ज्वल छवियां होती है, चाहे मौसम न हो। पश्चिम की मांगों में एल्क शिकार को कोटेशन होने के बाद, पहले प्रकाश और अंतिम प्रकाश पर अपने अवसरों का सबसे अच्छा बनाने के लिए, उन जादू के घंटे जो एल्क को खोजने और खोजते हैं। बहु-लेपित लेंस जो कि इन स्कोप में शामिल हैं, के साथ मुझे कानूनी शूटिंग के समय के अंत तक दिन के उजाले घंटों में ग्लास के माध्यम से शानदार और उज्ज्वल दृश्यता मिली है। इन सभी सुविधाओं को कीमत बिंदु पर रखो जो कि बरिएस ऑप्टिक्स ने फुलफील्ड II श्रृंखला पर ऑफर किया है और उन्होंने मुझे तीन गुना ग्रेट स्कॉप्स को एक महान मूल्य पर बेचा है। प्रकाशित तिथि: 2018-10-10 फ़ुलफील्ड ई 1 राइफल्सस्कोप 3- 9 x40 मिमी की समीक्षा - पेज 2 y2017, एम 2, डी 4, एच 9 बीव्सोबुलक, प्रॉडब्व्रर, vnbulk0.0 सीपी 1, बीवी पेज 1 कोहारेव्यूव्यू, टीवी 2, ट्रान लेनिनयूएस, एसआईडी 148, प्रॉड, सॉर्ट सॉर्ट एंट्री (ऑर्डररेवन, दिशानिर्देश DESCENDING) क्लाइंट नाम बुर्रियोस्पॉटिक्स bvseo-1.0.1.3-बीटा बीवीएसओ-पी बीवीएसईओ-CLOUD bvseo-154ms bvseo-REVIEWS bvseo-PRODUCT bvseo-getContent मैं सिर्फ कैबेलस से बिरिस फ़ुलफ़ील्ड E1 30mm 3-9x40 खरीदा था। मैं चाहता हूं कि मेरा गुंजाइश जितना संभव हो उतना कम हो। मैं किस अंगूठी की ऊंचाई का उपयोग कर सकता हूं: क्रटरग्रिटर 3

No comments:

Post a Comment