Monday 25 December 2017

दराज ने आसान प्रणाली विदेशी मुद्रा बनाया


ऑनलाइन विदेशी मुद्रा और सीएफडी व्यापार जोखिम चेतावनी: फॉरवर्ड रेट एग्रीमेंट्स, ऑप्शंस और सीएफडी (ओटीसी ट्रेडिंग) लीवरेज किए गए उत्पादों हैं जो आपके निवेश पूंजी तक नुकसान का एक बड़ा खतरा लेते हैं और सभी के लिए उपयुक्त नहीं हो सकते हैं। कृपया यह सुनिश्चित कर लें कि आप पूरी तरह से जोखिमों को समझते हैं और धन का निवेश नहीं करते हैं जो आप खो सकते हैं। कृपया हमारा पूरा जोखिम अस्वीकरण देखें आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड (साइसेक ndash लाइसेंस नंबर 07907)। आसान मार्केट आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड का एक व्यापारिक नाम है, पंजीकरण संख्या: हे 2039 9 7। इस वेबसाइट को आसान विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग लिमिटेड द्वारा संचालित किया जाता है। अपने अनुभव को बढ़ाने के लिए आप उन कुकीजों के उपयोग के लिए सहमत हैं जो आसान विपणन का उपयोग कर रहे हैं। प्रतिबंधित क्षेत्र: कंपनियों का समूह आसान विपणन समूह निश्चित क्षेत्रों के नागरिकों जैसे अमेरिका, अमेरिका, इज़राइल, ईरान, सीरिया, अफगानिस्तान, म्यांमार, उत्तर कोरिया, सोमालिया, इराक, सूडान, ब्रिटिश कोलंबिया, ओन्टेरियो और मैनिटोबा के लिए सेवाएं प्रदान नहीं करता है। एमटी 4 के लिए स्वचालित चार्ट पैटर्न दराज मैं अपनी पोस्ट फिर से पढ़ता हूं और मुझे लगता है कि थोड़ी बीयर और मेरी ओर से खराब पठन की समझ है कि आप क्या पढ़ रहे हैं, मैं आपकी 100 से सहमत हूं, आपके पास व्यक्तिगत रूप से लागू चार्ट के साथ एक यादृच्छिक चार्ट नहीं है पैटर्न। ताकि यादृच्छिक डेटा पर चार्ट पैटर्न की वैधता के बारे में कुछ कहें होविंग ने कहा कि ऐसा चार्ट पैटर्न इतनी बड़ी नहीं है, लेकिन आवेग लहरों में गति कम हो सकती है जो कि महत्वपूर्ण बात हो सकती है क्योंकि रिटर्न यादृच्छिक नहीं हैं, और मूल्य आंदोलन के बारे में तार्किक कुछ है जो सिस्टमिक झटके से संरेखित करता है। आपकी टोन के बारे में चिंतित नहीं हूं, यह अधिक था कि मैं आपसे क्या कहने की कोशिश कर रहा था, इस बारे में उलझन में था क्योंकि यह पढ़ा है जैसे आपने सहमति व्यक्त की, लेकिन आप की तरह लग रहा था जैसे आपने नहीं किया। लेकिन आपने इसे साफ़ कर दिया है मैं नहीं, और न, यह एक बड़ा वार्ता होने की उम्मीद है या जो कुछ भी मैं केवल उस पहली पोस्ट को टॉस करने और इसके साथ किया जाने का इरादा रखता था, और इन पन्नों के साथ इन क्षणों के साथ ही झुकाव कर रहा हूं। मैं जो कुछ मिल रहा था, वह यह है कि लोग चार्ट पैटर्न को सबूत मानते हैं कि चार्ट यादृच्छिक नहीं हैं। उद्धरण, एक समर्थन लाइन का आदर किया जा रहा है, quotchart पैटर्न स्वयं पुन: reinforcingquot या इसके दूसरे संस्करण है जो quothistory खुद को दोहराता है, आदि के बाद यह मेरे जैसे किसी भी तरह के संकेत और यादृच्छिक रूप से बनाया चार्ट के साथ दोहराया जाएगा भी के लक्षण दिखाएगा चार्ट पैटर्न आप चार्ट में कुछ अपेक्षित क्रम में विशेषता देते हैं, इसलिए आपका वैध चार्ट एक समान चार्ट को एक यादृच्छिक चार्टक्ॉट के रूप में दिखाता है लेकिन, या तो वास्तव में यह मुद्दा वास्तव में महत्वपूर्ण होता है यदि कोई कानूनी चार्ट में पैटर्न होता है, या एक यादृच्छिक चार्ट में भी एक ही पैटर्न होता है, इस बीच कोई भी वास्तव में बना हुआ चार्ट बना सकता है जो कि DOESNT इन्हें दिखाता है बहुत ही पैटर्न im कह रहा है कि लोगों के लिए यह एक कमजोर तर्क है कि चार्ट पैटर्न मानव निर्मित हैं, या चार्ट पैटर्न स्वयं पुनर्संरचना, या इतिहास खुद को दोहराता है, आदि आदि आदि, यदि आप यहां तक ​​कि खोजने या एक चार्ट नहीं कर सकते हैं वास्तव में, सभी चार्टों में इन पद्धतियों का मूल्यांकन किया गया है। तुम भी एक चार्ट है कि इन पैटर्न नहीं है नहीं कर सकते चार्ट पैटर्न एक चार्ट के भीतर आदेश का सबसे कमजोर सबूत हैं, जब प्रत्येक चार्ट में ये पैटर्न होंगे जो आपके जैसे लोगों के लिए शायद ही दिलचस्प हैं और मुझे अस्थिरता की यादृच्छिकता नहीं है, न कि चार्ट पैटर्न। मैं कैसे वास्तविक चार्ट के रूप में डी का अनुमान लगाया ठीक है, मेरे पास 1 से 5 (जब तक कि मैंने ग़लत गिना न हो), तो ये थे। प्लस, Ive एक बहुत कुछ देखा नहीं, मुझे फिर से कोशिश करनी चाहिए ive चार्ट में आईएनजी बहुत कुछ देखे और चार्ट्स को देखने के लिए मुझे अधिक से अधिक घंटे बिताए, इसलिए शायद उसमें कुछ तत्व था। अंत में डी मेरे लिए एक वास्तविक चार्ट की तरह लग रहा था दूसरों की तुलना में, यह अपने अनोखे तरीके से कुछ और यादृच्छिक था यह हर दूसरे चार्ट की तरह दिखता है जो कि कभी देखा जाता है, जबकि अन्य ऐसा नहीं है आपकी टोन के बारे में चिंतित नहीं हूं, यह अधिक था कि मैं आपसे क्या कहने की कोशिश कर रहा था, इस बारे में उलझन में था क्योंकि यह पढ़ा है जैसे आपने सहमति व्यक्त की, लेकिन आप की तरह लग रहा था जैसे आपने नहीं किया। लेकिन आपने इसे साफ़ कर दिया है मैं नहीं, और न, यह एक बड़ा वार्ता होने की उम्मीद है या जो कुछ भी मैं केवल उस पहली पोस्ट को टॉस करने और इसके साथ किया जाने का इरादा रखता था, और इन पन्नों के साथ इन क्षणों के साथ ही झुकाव कर रहा हूं। मैं जो कुछ मिल रहा था, वह यह है कि लोग चार्ट पैटर्न को सबूत मानते हैं कि चार्ट यादृच्छिक नहीं हैं। उद्धरण, एक समर्थन लाइन का आदर किया जा रहा है। आप रिटर्न की उतार-चढ़ाव को याद नहीं रखते हैं और अस्थिरता से मेरा मतलब है कि समापन मूल्य और स्क्वायर विचरण का बहाव से। मैं व्यक्तिगत रूप से इस निष्कर्ष पर आ गया हूं कि पता लगाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अभी भी हवा में हथियाने लगा हूं। कुछ लोग इसे क्विट्रेन्डक्ॉट, कोट ड्रेक्शंक्वाट, कैपिटलक्वॉट के उद्धरण कहते हैं। जिस तरह से मैंने बहाव को पकड़ने का प्रयास किया है (सांख्यिकीय मैं सिर्फ भाग्यशाली हो सकता है) रेखीय प्रतिगमन कर रहा है, और मुझे संभावित विचरण या संभावितता पर एक परिप्रेक्ष्य देने के लिए मैं अपने विशिष्ट मोड़ पर एक्सट्रपलेशन उच्च धारण समय लेकिन फिर मैं गणित का उपयोग कर सकता हूं जैसे लोग चार्ट पैटर्न का उपयोग करते हैं भाग्यशाली लगता है कि एक बकवास के लायक है AVT INVENIAM VIAM AVT FACIAM आप रिटर्न की अस्थिरता सभी पर यादृच्छिक नहीं होने के क्या करते हैं? और अस्थिरता से मेरा मतलब है कि समापन मूल्य और स्क्वायर विचरण का बहाव से। मैं व्यक्तिगत रूप से इस निष्कर्ष पर आ गया हूं कि पता लगाने के लिए सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अभी भी हवा में हथियाने लगा हूं। कुछ लोग इसे क्विट्रेन्डक्ॉट, कोट ड्रेक्शंक्वाट, कैपिटलक्वॉट के उद्धरण कहते हैं। जिस तरह मैंने कब्जा करने का प्रयास किया है मैं आपकी भाषा बोल रहा हूं, लेकिन आप मुझसे बात नहीं कर रहे हैं (हालांकि मुझे क्या कहना है, अगर मैं न कहता हूं और विकिपीडिया में 30 मिनट खर्च करता हूं) पर एक अस्थायी समझ है। आँकड़ों का क्षेत्र और whatnot गणित का हिस्सा था मैं स्कूल में कम से कम grasped। और यह ऐसे व्यक्ति हैं जिन्होंने औसत भालू के मुकाबले अधिक बुद्धिमान लोगों के लिए आरक्षित बड़े लड़के गणित वर्ग किए हैं। और हाँ, उद्धरण निश्चित रूप से महत्वपूर्ण है, अन्यथा आप बस ज्वार के खिलाफ तैर रहे हैं। प्रवृत्ति और अस्थिरता के बिना आपके पास कुछ भी नहीं है। आप फ्लैट लाइन से पीप बना सकते हैं तो आप कैसे अच्छी तरह से पकड़ने के लिए मिलता है, संभवतः जहां कुछ ध्वनि fundie ज्ञान एक सिर शुरू देता है लेकिन अब हम गिल के क्षेत्र में इतने थोड़ा सा उभर रहे हैं। मेरे पास सभी उत्तर नहीं हैं, लेकिन मुझे लगता है कि कुछ लोगों के पास गलत प्रश्न हैं क्या मेरी पहली पोस्ट के बारे में था कि विदेशी मुद्रा लड़का सभी प्रकार के पुराने धागे को दबाने लगा और नए, बुरे, धागे शुरू कर रहा है। यह धागा oooooooooooooooo है, लेकिन इसके बाद ही इसकी कुछ आईडी देखना पसंद है। मैं देखना चाहता हूँ कि कोई व्यक्ति किसी न किसी चार्ट-जैसे ड्राइंग को दिखाता है जो कि किसी भी विशिष्ट तकनीकी विश्लेषण आकार को प्रदर्शित नहीं करता है। वे कहते हैं कि चार्ट यादृच्छिक हैं, और आपको सभी तरह की ज्यामिति को वास्तव में अनियमित व्युत्पन्न चार्ट के भीतर मिल जाएगा, इसलिए इसे दूसरे कोण से ले जाएं एक चार्ट बनाते हैं जो 100 मैन्युअल रूप से बनाया गया है, या आप शायद तो मुझे लगता है कि आप जो कह रहे हैं वह है कि कम से कम कुछ चार्ट पैटर्न जो महत्त्व में प्रकट होते हैं यादृच्छिक होते हैं और इसका कोई अर्थ नहीं होता, भले ही वे ऐसा करने के लिए प्रकट होते हैं संभव है और यहां तक ​​कि संभावित। वास्तव में एक यादृच्छिक चार्ट का समय तत्व नहीं होगा और एक तार्किक अनुक्रम नहीं होगा, दो आयामी क्षेत्र पर सिर्फ यादृच्छिक बिंदु मेरे लिए, जो चार्ट पैटर्न के महत्व को रेखांकित करता है और जो वे बाजार में प्रतिबिंबित करते हैं तो मुझे लगता है कि आप जो कह रहे हैं वह है कि कम से कम कुछ चार्ट पैटर्न जो महत्त्व में प्रकट होते हैं यादृच्छिक होते हैं और इसका कोई अर्थ नहीं होता, भले ही वे ऐसा करने के लिए प्रकट होते हैं संभव है और यहां तक ​​कि संभावित। वास्तव में एक यादृच्छिक चार्ट का समय तत्व नहीं होगा और एक तार्किक अनुक्रम नहीं होगा, दो आयामी क्षेत्र पर सिर्फ यादृच्छिक बिंदु मेरे लिए, जो चार्ट पैटर्न के महत्व को रेखांकित करता है और जो वे बाजार में प्रतिबिंबित करते हैं आप पूरे अंक को याद करते हैं जब मैंने यादृच्छिक चार्ट तैयार किया था, तो मुझे लगता है कि आप क्या कह रहे हैं यह है कि कम से कम कुछ चार्ट पैटर्न जो महत्व रखते हैं, वे यादृच्छिक होते हैं और उनका कोई अर्थ नहीं होता, भले ही वे ऐसा करने के लिए प्रकट होते हैं यहां तक ​​कि संभावित लगभग। यह संभव नहीं कह रहा IM, या संभव आईएम कह रहा है कि यह किसी अन्य तरीके से असमर्थ है। im कह रही है कि आप जानबूझकर एक चार्ट बना सकते हैं जो इन बहुत ही समान पैटर्न नहीं है जब तक कि आप केवल एक या दो अंक की साजिश न करके चार्ट को चार्ज करते हैं, उदाहरण के लिए, आप एक प्रकार का या किसी अन्य प्रकार के पैटर्न से बच सकते हैं, या कुछ रहस्यमय तकनीकी विश्लेषण स्वयं को प्रकट कर सकते हैं कुछ लोग उम्मीद करते हैं कि उनके महत्व का सबूत होने के लिए अलग-अलग पैटर्नों और अस्तित्व का अस्तित्व होना चाहिए। सचमुच, मैं उन लोगों पर खोदना चाहता हूं जो विश्वास करते हैं कि क्चर्ट का पैटर्न काम करता है क्योंकि सिर्फ इसलिए कि वे doquot वैध चार्ट में पैटर्न का धन होता है यादृच्छिक चार्ट पैटर्न का धन है कोई पैटर्न नहीं होने के इरादे से बचे हुए जानबूझकर बनाया चार्ट अभी भी पैटर्न है यदि इसकी कोई प्रवृत्ति रेखा, या एसआर नहीं है, तो यह कुछ फाइब उछाल या ज्योतिषीय व्युत्पन्न बारी-बारी होगी जाली। वास्तव में एक यादृच्छिक चार्ट का समय तत्व नहीं होगा और एक तार्किक अनुक्रम नहीं होगा, दो आयामी क्षेत्र पर सिर्फ यादृच्छिक बिंदु मेरे लिए, जो चार्ट पैटर्न के महत्व को रेखांकित करता है और जो वे बाजार में प्रतिबिंबित करते हैं tbh im वास्तव में समझ में नहीं आ रहा है कि आप यहाँ क्या कहने का प्रयास कर रहे हैं। यदि आपके पास चार्ट पैटर्न में विश्वास करने का कोई कारण है जो कथन से बेहतर होता है क्योंकि फिर आप को सभी शक्तियां लेकिन किसी के लिए जो चार्ट के भीतर केवल सुंदर चित्र देखना चाहता है और यह मानता है कि इन पैटर्नों के प्रमाण के रूप में उनके भीतर कुछ अंतर्निहित शक्ति होती है, तो शायद एक क्षण ले और इसके बारे में थोड़ा कठिन लगता है। या जानबूझकर उस चार्ट को बनाने की कोशिश करें, जिसमें कोई भी पैटर्न नहीं है आईडी को उस गेंडा देखने में दिलचस्पी है यह गहरे कुछ भी नहीं था मैं केवल एक पद के लिए ही मतलब था और कुछ और नहीं, लेकिन इसके बाद थोड़ा आगे चला गया। यह धोखेबाज़ अनुभाग में कम नहीं है लगभग। यह संभव नहीं कह रहा IM, या संभव आईएम कह रहा है कि यह किसी अन्य तरीके से असमर्थ है। im कह रही है कि आप जानबूझकर एक चार्ट बना सकते हैं जो इन बहुत ही समान पैटर्न नहीं है जब तक कि आप केवल एक या दो अंक की साजिश न करके चार्ट को चार्ज करते हैं, उदाहरण के लिए, आप एक प्रकार का या किसी अन्य प्रकार के पैटर्न से बच सकते हैं, या कुछ रहस्यमय तकनीकी विश्लेषण स्वयं को प्रकट कर सकते हैं कुछ लोग उम्मीद करते हैं कि उनके महत्व का सबूत होने के लिए अलग-अलग पैटर्नों और अस्तित्व का अस्तित्व होना चाहिए। वास्तव में, मैं बस उन लोगों पर खोदना चाहता हूं जो विश्वास करते हैं। ठीक है, मैं यहाँ चतुर होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन एक चार्ट को वास्तव में यादृच्छिक बनाने के लिए कोई समय तत्व नहीं होगा और इसमें असीम श्रेणी होगी। एक व्यापारिक रणनीति के लिए पूरी तरह बेकार मुझे लगता है कि एक वर्ष के बाद जैसे कि हमारे पास इस प्रकार की बहस उपयोगी है। मुझे धोखेबाज़ अनुभाग में होने में कोई समस्या नहीं है क्योंकि मेरी राय में इन प्रकार के अध्ययन महत्वपूर्ण हैं I मैं मानता हूं कि कुछ प्रकार के चार्ट पैटर्न दूसरों की तुलना में अधिक उपयोगी होते हैं और यह इस पर निर्भर करता है कि इसे कैसे परिभाषित किया जाता है मुझे विश्वास नहीं है कि वे सिर्फ इसलिए काम करते हैं क्योंकि वे करते हैं सामान्य रूप में पैटर्न को बेहतर बनाता है, यह बेहतर काम करता है एक सरल और सबसे आम चार्ट पैटर्न में से एक ले लो, जो निरंतर चाल के बाद एकीकरण है। इसकी कल्पना करना आसान है कि बाजार यहाँ क्या कर रहा है। इसका एक सरल पैटर्न होता है, क्योंकि वहां बाजार है। यह एक बेतरतीब ढंग से तैयार किए गए चार्ट में समय के साथ एक्स और एक यादृच्छिक मूल्य के रूप में दिखाई दे सकता है, लेकिन y सबसे अधिक संभावना नहीं है, भले ही समय ऐसे संगत पैरामीटर है। अब एक जोड़ी समेकित हो जाती है, इस कदम को और अधिक निरंतर बना दिया जाता है जिससे कि समेकन हो। यह एक उच्च संभावना है मैंने काम किया इसलिए, इससे मुझे यह विश्वास हो जाता है कि झंडे, पैनेंन्ट और त्रिकोण सभी काम करते हैं, अधिक बार नहीं। मुझे यह समझने में काफी मुश्किल लगता है कि कुछ अन्य चार्ट पैटर्न (और इस परिभाषा में कैंडलस्टिक्स सहित आई) काम करते हैं, लेकिन फिर से, जैसे कि सजने, पिन सलाखों और इतने पर सरल रूप से स्पष्ट है, भले ही संदर्भ के रूप में महत्वपूर्ण है पैटर्न। बाजार मनोविज्ञान इन पैटर्नों, बुलबुले, थकावट के स्पाइक्स, आप क्या हैं, और आप इन धागेों पर भी इसे देख सकते हैं जब लोग कहते हैं कि जैसे कुछ सूखा दिख रहा है जैसे कि कलंक सूखी दिख रहा है, मैं अपनी इच्छा को बंद कर रहा हूं quot बुल झंडा क्या लगता है बीमार यह देख रहा है, भले ही आप नहीं हैं, और जब तक यह टूटने तक इंतजार नहीं करता, अधिमानतः बुलंद मोमबत्ती के साथ। ठीक है, मैं यहाँ चतुर होने की कोशिश नहीं कर रहा हूं, लेकिन एक चार्ट को वास्तव में यादृच्छिक बनाने के लिए कोई समय तत्व नहीं होगा और इसमें असीम श्रेणी होगी। हम्म, मुझे लगता है कि आप चालाक होने की कोशिश कर रहे हैं। एक सिक्का का समय तत्व नहीं होता है और निश्चित रूप से अनन्त सीमा नहीं होती है, और फिर भी एक सिक्का फ्लिप अभी भी यादृच्छिक है। क्यों यह इन गुणों को नहीं करता है क्योंकि इसमें स्पष्ट रूप से परिभाषित सीमाएं हैं जैसा कि बाज़ार करते हैं मान लीजिए कि बाजार वास्तव में यादृच्छिक हैं इस बात की आवश्यकता नहीं है कि आपने क्या कहा। एक बाजार में बाधाएं हैं, और एक यादृच्छिक बाजार में एक ही बाधा है आप नहीं कह सकते कि बाजार अभी भी यादृच्छिक नहीं है क्योंकि इसमें अनन्तता की एक बिडशीद नहीं है। एक व्यापारिक रणनीति के लिए पूरी तरह बेकार मैं कभी व्यापार रणनीतियों पर नहीं छुआ, और मेरा इरादा नहीं है इसलिए रणनीतियों की चर्चा बिंदु के बगल में है और एक अलग चर्चा पूरी तरह से है। मैं मानता हूं कि कुछ प्रकार के चार्ट पैटर्न दूसरों की तुलना में अधिक उपयोगी होते हैं और यह इस पर निर्भर करता है कि इसे कैसे परिभाषित किया जाता है मुझे विश्वास नहीं है कि वे सिर्फ इसलिए काम करते हैं क्योंकि वे करते हैं सामान्य रूप में पैटर्न को बेहतर बनाता है, यह बेहतर काम करता है यदि आपके पास यह साबित करने के लिए पर्याप्त सबूत हैं तो यह महान है ज्यादातर लोग नहीं, और आप भी नहीं हो सकता है। मैं बस नहीं जानता या यहां तक ​​कि परवाह नहीं है अगर आप करते हैं क्योंकि फिर से इसकी कोई बात नहीं है एक सरल और सबसे आम चार्ट पैटर्न में से एक ले लो, जो निरंतर चाल के बाद एकीकरण है। इसकी कल्पना करना आसान है कि बाजार यहाँ क्या कर रहा है। इसका एक सरल पैटर्न होता है, क्योंकि वहां बाजार है। यह एक बेतरतीब ढंग से तैयार किए गए चार्ट में समय के साथ एक्स और एक यादृच्छिक मूल्य के रूप में दिखाई दे सकता है, लेकिन y सबसे अधिक संभावना नहीं है, भले ही समय ऐसे संगत पैरामीटर है। नहीं बिल्कुल संभावना नहीं अब एक जोड़ी समेकित हो जाती है, इस कदम को और अधिक निरंतर बना दिया जाता है जिससे कि समेकन हो। यह एक उच्च संभावना है मैंने काम किया इसलिए, इससे मुझे यह विश्वास हो जाता है कि झंडे, पैनेंन्ट और त्रिकोण सभी काम करते हैं, अधिक बार नहीं। मुझे यह समझने में काफी मुश्किल लगता है कि कुछ अन्य चार्ट पैटर्न (और इस परिभाषा में कैंडलस्टिक्स सहित आई) काम करते हैं, लेकिन फिर से, जैसे कि सजने, पिन सलाखों और इतने पर सरल रूप से स्पष्ट है, भले ही संदर्भ के रूप में महत्वपूर्ण है पैटर्न। प्रसंग। तो न सिर्फ चार्ट पैटर्न यह भी एक व्यक्तिपरक अवलोकन की तरह लग रहा है मैंने बहुत सारे समेकन देखा जो टूट गया। कहीं नहीं। यह दोनों तरीकों से काम करता है हो सकता है, हो सकता है, दूसरे की तुलना में एक और रास्ता, लेकिन एक अलग बातचीत के लिए। बाजार मनोविज्ञान इन पैटर्नों, बुलबुले, थकावट के स्पाइक्स, आप क्या हैं, और आप इन धागेों पर भी इसे देख सकते हैं जब लोग कहते हैं जैसे कोट को सूखा दिखना, जैसे कि मेरा लम्बे बंद हो रहा है और जा रहा है quot बुल झंडा क्या लगता है बीमार यह देख रहा है, भले ही आप नहीं हैं, और जब तक यह टूटने तक इंतजार नहीं करता, अधिमानतः बुलंद मोमबत्ती के साथ। यादृच्छिकता भी इन पैटर्नों का उत्पादन करती है, जैसा एक जानबूझकर बनाया चार्ट होता है यह सब अच्छी तरह से और अच्छा कहने के लिए आप जो कुछ भी सबूत हैं मेरी पोस्ट तो आप के लिए नहीं था आप भी यादृच्छिक का गठन और यादृच्छिक क्या कर सकते हैं, और करता है, उत्पादन करता है, के बहुत अलग विचार हैं। मुझे विशेष रूप से अभी बिल्कुल परवाह है कि किसी ने मुझे एक चार्ट दिखाया है जो कि चार्ट पैटर्न नहीं है I सब कुछ सिर्फ विशिष्ट और पीछे बहस का कारण है कि मैं इस समय पर समय व्यतीत करने की परवाह नहीं करता, और यह सब सिर्फ मैं नहीं बना रहा था। हम्म, मुझे लगता है कि आप चालाक होने की कोशिश कर रहे हैं। एक सिक्का का समय तत्व नहीं होता है और निश्चित रूप से अनन्त सीमा नहीं होती है, और फिर भी एक सिक्का फ्लिप अभी भी यादृच्छिक है। क्यों यह इन गुणों को नहीं करता है क्योंकि इसमें स्पष्ट रूप से परिभाषित सीमाएं हैं जैसा कि बाज़ार करते हैं मान लीजिए कि बाजार वास्तव में यादृच्छिक हैं इस बात की आवश्यकता नहीं है कि आपने क्या कहा। एक बाजार में बाधाएं हैं, और एक यादृच्छिक बाजार में एक ही बाधा है आप नहीं कह सकते कि बाजार अभी भी यादृच्छिक नहीं है क्योंकि इसमें अनन्तता की एक बिडशीद नहीं है। मैं कभी नहीं छुआ ठीक है, आपके समय और उत्तेजक बहस के लिए धन्यवाद, और आप दोनों सही हैं, मैं इस बिंदु को याद कर रहा हूं शायद जानबूझकर, यद्यपि सच्चाई मुझे पता नहीं क्यों मैं अपनी बात को देखता हूं कि क्या उद्धरणहीनता उत्पन्न कर सकता है, लेकिन जब से मैं बाजार के संदर्भ में गिरावट के अलावा, वहाँ कोई मूल्य नहीं देखता हूं। आपके लिए सबसे अच्छा और अच्छा क्रिसमस का संदर्भ है तो न सिर्फ चार्ट पैटर्न यह भी एक व्यक्तिपरक अवलोकन की तरह लग रहा है मैंने बहुत सारे समेकन देखा जो टूट गया। कहीं नहीं। यह दोनों तरीकों से काम करता है हो सकता है, हो सकता है, दूसरे की तुलना में एक और रास्ता, लेकिन एक अलग बातचीत के लिए। । एक फर्जीवाड़ा सबसे अधिक तथ्य इस तथ्य के कारण होता है कि अधिकतर तब नहीं, संस्थानों को ब्रेकआएड्स का डर लगता है ... क्योंकि उन्हें एक स्थिति को ऑफसेट करने की तरलता की आवश्यकता होती है। या इसी के समान। लेकिन कारण और प्रभाव का नियम बाजारों के लिए सही है कीमत को आसानी से चलाना मेरे लिए मूल्य में परिवर्तन के लिए हमेशा एक कारण होता है चार्टपेतर्न्स बाजार की कार्रवाई के उत्पाद द्वारा एक होते हैं। न कुछ ज्यादा, न कुछ कम।

No comments:

Post a Comment