Thursday 9 November 2017

एफबीएस विदेशी मुद्रा 123 सूचक


123 रॉस हुक इंडिकेटर अगस्त 2006 में शामिल हुआ स्थिति: सदस्य 23 9 पोस्ट मैं इसे एक और धागा में पोस्ट किया, लेकिन मुझे लगता है कि यह अपने आप से बेहतर होगा। मैंने 2006 में इन्हें लिखा था, और यह लंबे समय से रहा जब से मैंने उनका इस्तेमाल किया। आप शायद शो 123 आरएचबीबी या शो 123 वी 2 का उपयोग करना चाहते हैं। प्रारंभिक संस्करण show123 बल्कि अधिक सरल था और इसमें महत्वपूर्ण खामियां थीं, हालांकि Ive ने इसे और अधिक सरल कोड के लिए शामिल किया था। 123 आरएच पैटर्न (और समय पर पहचान) प्रारंभिक रूप से अनुमानित होने की तुलना में अधिक जटिल हैं। 123s 123s आदि के भीतर हो सकता है, इसलिए मुझे एल्गो सरल रखने में मुश्किल हो गई दूसरे शब्दों में सबसे अच्छा दृश्य प्राप्त करने के लिए आप बहुत आसानी से अपना खुद का पीछा पीछा समाप्त कर सकते हैं पूंछ जैसा कि मुझे याद होता है कि rhbb और v2 कोड संभवत: जटिलता चिह्न से आगे निकलता है और उस समय मुझे एक और सरलीकृत वी 3 बनाने का सपना था जो शो 123 और वी 2 के बीच कहीं गिर गया था, लेकिन मैंने इसे अभी तक दोबारा गौर किया और मुझे शक है कि मैं मैंने इन्हें और विभिन्न संस्करणों के कोड पर एक त्वरित नज़र डाला था और डॉक्टर 1 1 9 123 से निम्न चूक का उल्लेख किया है, जो अपने लक्ष्य (पैटर्न की ऊंचाई का डिफ़ॉल्ट 100) तक पहुंचने में असफल होते हैं उनसे रंगीन रंग में प्रदर्शित होते हैं जो अपने लक्ष्य को प्राप्त करते हैं 2) शो 123v2 निम्नलिखित भेद करता है (शो 123 आरएचबीबी से अधिक): अक्सर एक आरएच दूसरे 123 पैटर्न के 2 बिंदु पर होता है। V2 को quotRhquot के बजाय मार्कर quotRHquot रखकर यह दर्शाता है मैंने वी 2 एस कोड कोड को देखा, लेकिन इसकी संभावना है कि यह आरएचबीबी की तुलना में थोड़ी-थोड़ी-बहुत अजीब इजाफा करती है। याद कर सकते हैं कि इसके कम या जटिल जटिल हैं सभी ने कहा, मुझे यकीन है कि कुछ उन्हें उपयोगी पाएंगे। एफबीएस मार्केट्स इंक बेलीज, अमरीका और जापान के निवासी लोगों को वित्तीय सेवाएं प्रदान नहीं करता है। 2009-2018 एफबीएस मार्केट इंक। एफबीएस: सुइट 5, गार्डन सिटी प्लाजा, माउंटेन व्यू बॉलवर्ड, बेलमोपैन, बेलीज, सीए लाइसेंस IFSC60292TS15 जोखिम चेतावनी व्यापार शुरू करने से पहले, आपको पूरी तरह से मुद्रा बाजार में शामिल जोखिम और मार्जिन पर ट्रेडिंग को समझना चाहिए, और आपको अपने अनुभव के स्तर के बारे में पता होना चाहिए। किसी भी प्रतिलिपि, प्रजनन, प्रकाशन, साथ ही साथ एफबीएस से किसी भी सामग्री के इंटरनेट संसाधनों पर लिखित अनुमति पर संभव है। हमसे संपर्क करें। आपका अनुरोध स्वीकार कर लिया है। एक प्रबंधक आपको शीघ्र ही फोन करेगा इस फोन नंबर के लिए अगला कॉलबैक अनुरोध 00:30:00 आंतरिक त्रुटि में उपलब्ध होगा। कृपया बाद में फिर से प्रयास करें सीखने वाले पहले व्यक्तियों को सामाजिक नेटवर्क में हमारे ब्लॉगों की सदस्यता लें और पहले व्यापारियों के लिए उपयोगी सामग्री प्राप्त करें: प्रतियोगिताओं और प्रोन्नति प्रशिक्षण सामग्री के बारे में सिग्नल विश्लेषिकी समाचार

No comments:

Post a Comment